Wednesday, August 29, 2018

विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग की चौथे टेस्ट के लिए क्या है वेबाक भविष्वाणी


विश्व के महान पूर्व  विस्फोटक सलामी बल्लेबाज  वीरेंदर सहवाग  ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली चौथे टेस्ट मैच के लिए बेबाक भविष्वाणी की है।  ये उनकी दूसरी भविष्वाणी है।  इससे पहले सहवाग ने दूसरे टेस्ट मैच के बाद भविष्वाणी की थी। जब भारत दूसरे टेस्ट मैच में बुरी तरह से हार गयी थी।  उस समय सहवाग ने कहा था की अगर खिलाड़ीयों  का प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो भारत 5- 0  से हार जाएगी।

पहले मैच में मात्र 30 रनों  से पिछड़ने के बाद भारत दूसरे टेस्ट में शर्मनाक ढंग से हारी लेकिन तीसरे मैच में  भारतीय टीम ने जबरदश्त ढंग से वापसी की और इंग्लैंड के छक्के छुड़ा दिए।  भारतीय टीम के शारीरिक और मानसिक भाषा ही बदल गयी जिससे इंग्लैंड टीम के कप्तान और खिलाड़ी  ही नहीं बल्कि पूर्व के कई खिलाड़ी घबरा गए हैं और आगामी दोनों ही टेस्ट में उन्हें इंग्लंड की हार दिख रही है। 


वीरेंदर सहवाग भारीतये टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं  और उन्होंने अंतिम के बचे दो टेस्ट के लिए भविष्वाणी कर दी।  सहवाग ने कहा की भारत यह श्रृंखला 3-2 से जीतेगी। यधपि यह एक मुश्किल कामम है लेकिन सहवाग को विराट कोहली और टीम पर पूरा भरोसा है। 

इस बात का खुलासा इंडिया टीवी एक शो के दरम्यान हुआ जब सहवाग से अंतिम के दो टेस्ट मैच के बारे में पूछा गया। सहवाग ने कहा, "विराट कोहली के नेतृत्वा में, भारत इंग्लैंड को 3-2 से हारा सकती है और शृंखला जीत सकती है। यह एक कठिन कार्य तो होगा लेकिन वर्त्तमान समय में जो खिलाड़ियो का सेट है उसके लिए ये असंभव नहीं है।


ऐसे ही रोचक और मजेदार खबर के लिए मुझे Follow करें।  अपने विचार कारण  सहित कमेंट में अवश्य लिखें।  इस मजेदार खबार को जरूर लाइक और शेयर करें अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ, क्योकि असली मजा सबके साथ आता है।

No comments:

Post a Comment

Take a look