Monday, August 27, 2018

ब्रैंडन मैकलम की धुआंधार बैटिंग से ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स की रोमांचक जीत



ब्रैंडन मैकलम की धुआंधार  बैटिंग से त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स  को  कैरिबियन  प्रीमियर लीग में एक अत्यंत रोचक मैच में 4 विकेट्स से हराया।



एक आसमान उछाल भरी विकेट पर बैटिंग करना बड़ा ही मुश्किल हो रहा था और कोई बैट्समैन क्रीज़ पर टिक नहीं रहा था ऐसे में मैकलम ने धुआंधार बैटिंग कर अपनी टीम को जीत दिलायी।



मैकलम ने 42 गेंदों का सामना करते हुए 66 रन बनाए जिसमें आठ चौके और तीन शानदार छक्के शामिल थे। मैकलम को शानदार खेल के लिए मैन ऑफ़ द मैच का पुरुस्कार प्रदान किया गया।


दिनेश रामदीन दूसरे सफल बैट्समैन रहे जिसने 20 रन बनाये जबकि क्रिस लीन 8, सुनिल नारिने 13, कोलिन मुनरो 14 और डैरेन ब्रावो ने सिर्फ 2 रन बनाये। कप्तान डवाइन ब्रावो ने चौका मर कर मैच को ख़तम किया।



इससे पहले बारबाडोस ट्रिडेंट्स ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का निर्णय किया लेकिन उसकी शुरुआत बहुत ही ख़राब रही। उसके तीन बैट्समैन सिर्फ 3 रन के स्कोर पर आउट हो गए।



लेकिन शै होप् और निकोलस पूरन ने अच्छी बैटिंग की और टीम को संकट से निकला।  शै हॉप ने 34 बॉल पर 5 चौकों की मदद से 42 रन् बनाये वही पूरन ने 21 बॉल पर 3 चौके और 2 छक्के की    सहायता से 34 रन बनाये।



कप्तान जैसन होल्डर ने 33 गेंदों पर 3 चौकों की सहायता से   3० रन बनाये लेकिन अन्य बैट्समेन असफल रहे.  बारबाडोस ट्रिडेंट्स ने २० ओवर में 8  विकेट पर सिर्फ 128 रन ही बना सकी।  जिसे ट्रिनबांगो नाइट राइडर्स ने १६.३ में ही बना लिए



ऐसी ही रोचक और मजेदार खबर के लिए मुझे फॉलो (FOLLOW) अवश्य करें।  करेगें ना ?
ब्रैंडन मैकलम के खेल के बारे में आपकी क्या राय है कारण  सहित कमेंट में हमें अवश्य बतायें।  अगर यह लेख अच्छा लगा तो लाइक  जरूर करें और अपने दोस्तों, रिस्तेदारों  से जरूर शेयर करें क्योंकि  ज्ञान बाटने से बढ़ता है।


No comments:

Post a Comment

Take a look