Thursday, August 30, 2018

जानिए महेन्द्रे सिंह धोनी शिमला में किस झमेले में फसें


पूर्व कप्तान महेंदर सिंह धोनी अभी सुर्ख़ियों में है।  आजकल वो शिमला के वादिओं का लुफ्त उठा रहे है और हिमाचल प्रदेश की सरकार ने उन्हें स्टेट गेस्ट यानिकि राज्य अतिथि का दर्जा दिया है जिसके कारण वो विवादों में भी घिर गए है। 




दरअसल  धोनी के स्टेट गेस्ट बनाने को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेतागण को आपत्ति है या ये कहिये की वो अपना राजनितिक रोटी सेक रहे है। 



कांग्रेस के आपत्ति पर हिमाचल परदेश के मुख्यमंत्री ने जोरदार चुटकी ली है और कहा की महेन्दर सिंह धोनी एक अंतर्राष्टीय छवि वाले व्यक्ति है और उनका राजनीति दूर दूर तक कोई संबन्ध नहीं है।



पर्यटन के लिहाज से वो एक ब्रांड अम्बैसेडर के जैसे है।  अगर उनको स्टेट गेस्ट का सम्मान देने से राज्य का पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिलता है तो क्या परेशानी है।  उन्होंने कांग्रेस के नेता को बड़ा सोचने के हिदायत दी।




इस राजनितिक बयानबाजी से धोनी थोड़े असहज जरूर दिखे लेकिन उन्होंने अपने आप को इससे दूर रखा।दरअसल धोनी शिमला सैर सपाटे के लिए नहीं गए हैं बल्कि एक व्यावासिक फिल्म का शूटिंग करने गए है और 30 अगस्त तक वहाँ  रहेगें। 




धोनी का बाइक प्रेम शिमला में भी दिखा वो शिमला के सड़कों पर बाइक पर धूमते देखे गए।  पेश है कुछ तस्वीरें।  धोनी शिमला में शूटिंग के अलावा अपने परिवार के लिए खरीदारी करते हुए भी देखे गए।  मीडिया ने उन्हें लेडीज गारमेंट के शोरूम से कपड़े खरीदते देखा। शिमला से लौटने के बाद धोनी एशिया कप में खेले के लिए भारतीय टीम के साथ दुबई रवाना होगें। 






ऐसी ही मजेदार खबर के लिए मुझे Follow करें और इस विवाद पर अपना राय  कमेंट में अवश्य लिखें।  अगर लेख पसंद आया हो तो लाइक  और शेयर करे।  खेल जगत और जीवन से जुड़ी  दूसरी खबर के लिए मेरे साथ बने रहें। 

No comments:

Post a Comment

Take a look